भोपाल: जब पार्टी बन गई मौत

भोपाल | समाचार डेस्क: भोपाल में रविवार रात तालाब में नाव पार्टी कर रहे 5 युवाओं की नाव अचानक पलटने से मौत हो गई. नाव में 10 युवक सवार थे, जिनमें से पांच तैरकर बाहर निकलने में कामयाब रहे. भोपाल के पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने सोमवार को कहा, कमलापति घाट के करीब छोटे तालाब में 10 युवक रात में नाव लेकर चले गए. इनमें से एक युवक नाव चला रहा था. सभी पार्टी कर रहे थे, तभी उनकी नाव पलट गई. नाव में सवार पांच युवक तैर कर किनारे आ गए, जबकि पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई.

अधीक्षक के अनुसार, देर रात तक चले राहत और बचाव कार्य के बाद पांचों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं. ये युवक नाव में कैसे पहुंचे, हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है.


उन्होंने बताया कि यह तालाब मछली पालन के लिए है, यहां नौका विहार की अनुमति नहीं है. इसके बावजूद इन युवकों को नाव कैसे मिली, यह जांच का विषय है.

सक्सेना ने बताया कि पांचों मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है. इनमें से तीन पुराने भोपाल और दो नए भोपाल क्षेत्र के हैं. श्यामला हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण युवकों की जान नहीं बचाई जा सकी, पानी में डूब रहे युवकों ने आवाज लगाई थी, लेकिन अंधेरे में समझ नहीं आया कि आवाज तालाब के किस स्थान से आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!