नाचना पसंद करते हैं बिग बी

मुंबई | एजेंसी: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन कहते हैं कि 71 साल की उम्र में नाचना जरा बेतुकी बात लगती है, लेकिन फिर भी उन्हें फिल्म शूटिंग में नाचना अच्छा लगता है बशर्ते रीटेक सीमित और बर्दाश्त के काबिल हों.

अमिताभ इससे पहले आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘सत्याग्रह’ में दिखाई दिए थे. इस समय वह आनेवाली फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्स् इ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह 2008 में आई फिल्म ‘भूतनाथ’ का सीक्व ल है.


बिग बी ने अपने ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट काम में मंगलवार को लिखा, “काफी दिन हो गए मुझे पर्दे पर नाचे गाए. अब 71 साल की उम्र में यह थोड़ा बेतुका लगता है. लेकिन सच तो यह है मुझे नाचना हमेशा से पसंद है, जब तक कि रीटेक्स बर्दाश्त के बाहर न हो जाए.”

उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सराहना करते हुए कहा, “इतना मोटा होने के बावजूद उनकी नृत्यशैली बेहद खूबसूरत और अलग होती है.”

अमिताभ ने कहा कि आचार्य ने उन्हें बताया कि 1990 में आई अमिताभ की फिल्म ‘अग्निपथ’ के उस दृश्य में वह नर्तकों के समूह में शामिल थे, जब अमिताभ भगवान गणेश की प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते हैं.

अमिताभ ने लिखा, “आज वह कुशल नृत्य निर्देशक हैं और उनका अपना डांस स्कूल भी है. वह टनों काजू, रेवड़ी और गजक हजम कर सकते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!