बिग बी बनेंगे बांड, जेम्स बांड

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के 70 के दशक के ‘एंग्री यंगमैन’ अमिताभ जल्द ही एक पत्रिका में जेम्स बांड के अंदाज में नजर आयेंगे. इसका उन्होंने अपने ब्लॉग में खुलासा किया है परन्तु उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह सीन कोनरी वाले जेम्स बांड के अंदाज में दिखेंगे या रोजर मूर वाले. हां, यह सत्य है कि इस बुढ़ापे में भी वह हसीनाओँ से घिरे नज़र आयेंगे. क्या ‘बिग बी’ के ‘बी’ का अर्थ ‘बांड’ याने जेम्स बांड हो जायेगा. मेगास्टार अमिताभ बच्चन हॉलीवुड के मशहूर जासूसी किरदार जेम्स बॉन्ड जैसे विशेष और स्टाइलिश अंदाज में नजर आएंगे. इतना ही नहीं उनके इर्द गिर्द हसीनाओं का जमावड़ा भी होगा.

बिग बी ने रविवार सुबह अपने ब्लॉग में लिखा कि वह एक पत्रिका के लिए एक फोटो शूट करेंगे, जिसमें ‘उनका इरादा मिस्टर बॉन्ड जैसा किरदार रचना है जो हसीनाओं के बीच घिरा होगा.’ @sr bachchan “I need the sleep .. there is a photo shoot early morning for a magazine where they intend to replicate a certain Mr Bond .. surrounded by a bevy of beauties .. which I may add seems far too incongruous than any situation ..but what the heck .. lets face it .. it is not too often that a 74 yr old shall get such opportunity .. so INDULGE !!!”

महानायक के लिए यह ‘किसी भी परिस्थिति से कहीं ज्यादा अजीब है.’

बिग बी ने लिखा, “लेकिन जो भी हो, हमें यह मानना चाहिए कि आमतौर पर किसी 74 वर्षीय को ऐसा मौका नहीं मिलता. इसलिए मजा उठाते हैं.”

बिग बी बॉलीवुड में अपने समय के स्टार्स में से सबसे अधिक सक्रिय हैं. वह सिने जगत में अपने चार दशक के करियर में लगातार छोटे और बड़े पर्दे पर सक्रिय रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ‘डॉन’ का किरदार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *