कलारचना

‘बिग बॉस’ की दोस्ती, शादी न बन सकी

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अरमान-तनीषा का बिग बॉस में हुई दोस्ती का परवान शादी तक न चल सका. वैसे भी फिल्मी पर्दे तथा टोलीविजन के शो के दौरान हुए दोस्ती को प्यार समझ लेना बड़ी भूल है. इसे अरमान कोहली तथा तनीषा मुखर्जी ने साबित कर दिया है. जिस अरमान तथा तनीषा के बीच साल के अंत में शादी करने की खबरें आ रही थी उनके बारे में अब कहा जा रहा है कि दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली के एक करीबी के अनुसार दोनों अब आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले साल अरमान-तनीषा शो में प्रतियोगी के तौर पर रहने के दौरान तनीषा और अरमान एक-दूसरे के करीब आए थे. दोनों के रिश्तों ने खूब चर्चा भी बटोरी. शो के खत्म होने के बाद भी कई कार्यक्रमों में यह जोड़ी साथ नजर आई. इसके बावजूद तनीषा हालांकि अरमान को केवल अपना सबसे अच्छा दोस्त ही बताती रहीं.

सूत्र ने बताया, “तनीषा और अरमान दो अलग-अलग व्यक्तित्व हैं. पिछले एक साल में आए कई उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद दोनों ने यह समझ लिया है कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं हैं.”

दोनों ने मैत्रीपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. फिलहाल दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं.

तनीषा अभी अपनी मां तनूजा के साथ मिलकर टी. मुखर्जी नामक अपनी फिल्म निर्माण कंपनी खोलने की तैयारी में लगी हैं. वहीं, अरमान भी फिल्मों में अपनी वापसी की कोशिश कर रहे हैं. वैसे टीवी के शो के दौरान हुआ प्यार तथा जुदाई फिर से फिल्मी दुनिया में दोनों को पास खींच लाये तो हैरत नहीं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!