बिग-बॉस के झगड़े स्क्रिप्टेड नहीं

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचीं छोटे पर्दे की अभिनेत्री सुकृति कंडपाल ने कहा कि टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर होने वाले झगड़े स्क्रिप्टेड नहीं होते. झगड़े करवाए नहीं जाते, बल्कि नोकझोंक स्वाभाविक रूप से होती है. बिग बॉस सीजन-8 से चर्चा में आईं सुकृति कंडपाल ने अपनी जिंदगी और शो से जुड़ी कई बातें बताईं. सुकृति ने कहा, “लोग समझते हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर होने वाले झगड़े स्क्रिप्टेड होते हैं और कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए प्रतियोगियों के बीच लड़ाई करवाई जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है.”

उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर सबकुछ स्वाभाविक होता है, प्रतिभागियों के बीच का प्यार हो या झगड़ा, सब उनके आपसी रिश्ते की वजह से होता है. सुकृति यहां शुक्रवार शाम झलक-लाइफ स्टाइल एंड फैशन एग्जीबिशन का उद्घाटन करने पहुंची थीं.

बकौल सुकृति, “डैडी ने कहा था कि मेरे अंदर एक्ट्रेस बनने का टैलेंट नहीं है, इस फील्ड में मैं ज्यादा दूर तक नहीं जा पाएंगी. इससे मैं थोड़ी परेशान जरूर हुई, लेकिन ठान लिया कि खुद को साबित करके रहूंगी. आज मुझे अच्छा-अच्छा काम मिल रहा है और मैं टीवी इंडस्ट्री में नाम कमा रही हूं.”

सुकृति ने बताया कि 30 मार्च से एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ नामक नए सीरियल में वह नजर आने वाली हैं. यह सीरियल अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है. इस सीरियल में आमिर अली उनके साथ होंगे. इस शो को लेकर सुकृति बेहद उत्साहित हैं, उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को उनका शो बेहद पसंद आएगा.

सुकृति कहती हैं कि दीपिका पादुकोण उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं. फैशन हो या अभिनय, दीपिका का कोई जवाब नहीं. किसी भी इवेंट के हिसाब से क्या पहनना है और अपनी ड्रेस को कैसे कैरी करना है, दीपिका बखूबी जानती हैं. फैशन में वह दीपिका को ‘फॉलो’ करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *