कलारचना

Bigg Boss: दर्शकों ने उपेन को बेघर किया

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: उपेन पटेल का कहना है कि दर्शकों ने उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर कर दिया है. इन सब के बाद भी उपेन का कहना है कि वे ‘बिग बॉस’ से काफी कुछ सीखा हैं जो उन्हें जीवन भर याद रहेगा. उल्लेखनीय है कि उपेन पटेल ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ के पहले ही दर्शकों के द्वारा ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर कर दिये गयें हैं. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से गुरुवार को बेदखल हुए अभिनेता उपेन पटेल का कहना है कि बिग बॉस हाउस में उन्होंने बहुत कुछ सीखा और यह अनुभव उन्हें आजीवन याद रहेगा. उन्होंने वहां कुछ और समय बिताने की इच्छा जाहिर की. 34 वर्षीय उपेन गुरुवार को ‘बिग बॉस’ से बेदखल कर दिए गए. इसका फिनाले तीन जनवरी को होना है. ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के लिए उपेन के साथ-साथ डिम्पी महाजन, अली कुली मिर्जा, प्रीतम सिंह, करिश्मा तन्ना तथा सोनाली राउत को भी नामित किया गया था. इसके बाद उपेन को घर से बेदखल कर दिया गया.

उपेन ने कहा, “मुझे लगता है कि अन्य प्रतिभागी अपनी भूमिका अच्छी तरह निभा रहे हैं और इसलिए दर्शकों ने इस सप्ताह मुझे घर से बाहर करने लिए वोट किया. लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे ‘बिग बॉस’ के घर में जाने और वहां रहने का मौका मिला. वहां के अनुभव मुझे आजीवन याद रहेंगे. काश मैं कुछ दिन और वहां रह पाता.”

‘बिग बॉस’ के घर में उपेन की छवि एक अच्छे व्यक्ति की रही, लेकिन इधर कुछ समय से उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया था, जिसके बाद घरवालों ने उन्हें नोमिनेट किया.

उपेन का कहना है कि घर के अंदर ऐसी परिस्थितियां जानबूझकर पैदा की गई, जिसके कारण वह लड़ाई-झगड़े में पड़ गए. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस शो की अवधारणा ही कुछ इस तरह की है कि आप लड़ाई-झगड़े से अलग नहीं रह सकते. दर्शकों के लिए यह शो है, लेकिन मेरे लिए यह वास्तविकता थी, जहां मुझे पूरे वक्त रहना था.”

शो में तीन जनवरी को पांच विजेताओं की घोषणा की जाएगी, जो पांच अन्य पूर्व प्रतिभागियों से ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में मुकाबला करेंगे. इसकी प्रस्तोता फिल्मकार फराह खान होंगी, जिसका प्रसारण चार जनवरी को किया जाएगा. गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक फराह खान पहली बार ‘बिग बॉस’ को होस्ट करने जा रही है जिसका सब इंतजार कर रहें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!