राष्ट्र

बिन्नी ने वापस लिया आप से समर्थन

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: आम आदमी पार्टी द्वारा निष्कासित विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने केजरीवाल सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. बिन्नी ने समर्थन वापसी के बाद कहा कि केजरीवाल किसी भी भ्रष्ट आदमी से ज्यादा खतरनाक है.

बिन्नी को बुधवार को दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को पत्र लिख कर समर्थन वापसी की जानकारी दी. इस पत्र में उन्होने लिखा कि मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि वह (केजरीवाल) सिर्फ दिल्ली के लोगों को ही झूठ बोलकर धोखा नहीं दे रहे, बल्कि सभी देशवासियों से झूठ बोल रहे हैं और उन्हें धोखा दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कई बार आम आदमी पार्टी और केजरीवाल का विरोध करने के चलते आप ने बिन्नी को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. बिन्नी इससे पहले भी मंत्री पद न मिलने और लोकसभा के लिए सीट ना मिलने के चलते पार्टी और केजरीवाल का खुलकर विरोध कर चुके थे और केजरीवाल को तानाशाह बता चुके थे.

इसके बाद बिन्नी ने गत रविवार को पाँच विधायकों के समर्थन का दावा करते हुए धमकी दी थी कि यदि उनकी विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वायदों को पूरा करने की मांगे पूरी नहीं होती हैं तो वे सरकार गिरा देगे, हालांकि मंगलवार को दिल्ली सरकार को बचाए रखने के लिए जरूरी विधायकों शोएब इकबाल और रामबीर शौकीन ने यह भरोसा दिलाया था कि वे सरकार का समर्थन करना जारी रखेंगे.

error: Content is protected !!