कांग्रेस को जेल कब भेजेंगे: डॉ. हर्षवर्धन

नई दिल्ली | संवाददाता: भाजपा के नेता डॉ. हर्षवर्धन ने आम आदमी पार्टी से सवाल किया कि कांग्रेस को जेल भेजने के वादे का क्या हुआ. उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस को भ्रष्ट बताने वाली आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस का समर्थन क्यों लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने कांग्रेस से समर्थन लेकर अपने कसम को तोड़ा है.

उन्होंने आम आदमी पार्टी के चुनावी वादो की पोल खोलते हुए कहा कि इनको मालूम था कि दिल्ली सरकार जन लोकपाल का कानून नहीं ला सकती है. उसके लिये केन्द्र तथा राष्ट्रपति की सहमति आवश्यक है. उन्होंने आगे पूछा कि फिर क्यों दिल्ली की जनता से इसके लिये वादा किया गया था.

भाजपा के नेता डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि हमारे पास जानकारी है कि मुख्यमंत्री के लिये सरकारी बंगला तैयार किया जा रहा है. इस प्रकार उन्होंने आम आदमी पार्टी की पोल खोलने का प्रयास किया. उन्होंने आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा कि आपके लिये अलग से मेट्रो चलाना पड़ा. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि आपने मेट्रो रेल के कानून को तोड़ा है. उन्होंने कहा कि मैं भी मेट्रो यात्रा करता हूं परन्तु मैंने कभी फोटोग्राफी नहीं करायी है.

उन्होंने आम आदमी पार्टी से सवाल किया कि आपने तो कांग्रेस के समर्थन से सरकार बना ली है परन्तु जब नरेन्द्र मोदी एनडीए बनायेंगे तो यही लोग सवाल खड़े करेंगे. उन्होंने मनीष सिसोदिया के गैर सरकारी संगठन को विदेशों से मिले धन पर भी सवाल उठाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *