बिपाशा अब करेंगी शादी

मुंबई | संवाददाता: बिपाशा बसु ने कहा है कि वे जल्दी ही शादी करेंगी. उनका कहना है कि वे जिससे शादी करने वाली हैं, वह सेक्सी और स्मार्ट है और समझदार भी. हालांकि उन्होंने साफ किया कि जब शादी होगी तो सबको खबर कर दी जाएगी. शादी कब होगी, इस सवाल का जवाब वे बड़ी चालाकी से टाल गईं.

माना जा रहा है कि बिपाशा अपने पुराने अनुभव को देखते हुये कोई रिस्क नहीं लेना चाहती. उनका कहना है कि जब दोनों परिपक्व हैं तो उन्हें बेहतर तरीके से निर्णय लेने के लिये पर्याप्त समय मिलना चाहिए.


बिपाशा बसु ने साफ तौर पर अभिनेता हपमन बावेजा के साथ अपने रिश्तों की बात को स्वीकार किया है लेकिन उनका कहना है कि वे अभी शादी के लिये तैयार नहीं हैं और उन्हें लगता है कि अपने आप पर दबाव डालना कोई अच्छी स्थिति नहीं है.

बिपाशा बसु ने कहा कि वे औऱ हरमन अच्छे दोस्त हैं और जाहिर है दोस्ती रहेगी तो अच्छी रिश्तेदारी भी होगी. बिपाशा का कहना था कि हरमन बावेजा बेहद समझदार इंसान हैं और उन्हें पता है कि किसके साथ किस तरह का व्यवहार करना है. हरमन के पहले बिपाशा के जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते जगजाहिर थे. हालांकि जॉन ने अब शादी करके अपना घर बसा लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!