बिहार में भाजपा मोदी के भरोसे

पटना | समाचार डेस्क: भाजपा बिहार विधानसभा चुनाव में जोखिम उठाने के मूड में नहीं है इसलिये प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा ने तय किया है कि बिहार में किसी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किये बगैर ही चुनाव लड़ा जायेगा. जाहिर है कि बिहार के किसी चेहरे के बजाये भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे को आगे करके उनके नाम का फायदा उठाने की कोशिश करेगी. उधर, जनता परिवार ने तय कर लिया है कि बिहार विधानसभा के चुनाव में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर पेश करके ही चुनाव लड़ा जायेगा. केन्द्रीय मंत्री और बिहार में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान प्रभारी अनंत कुमार ने यहां मंगलवार को कहा कि आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पार्टी का चेहरा होंगे.

चुनाव अभियान प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे कुमार ने पटना में पत्रकारों से कहा, “नीतीश और लालू जंगलराज का दु:स्वप्न हैं और जंगलराज को अगले चुनाव में बिहार की जनता नकारने वाली है.”

केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन से अब जनता परेशान हो गई है. इस बार जनता नीतीश को नकार देगी और विकास को वोट देगी.

उन्होंने कहा, “नरेन्द्र मोदी सुशासन और विकास का चेहरा हैं, जिसे बिहार की जनता अपनाने वाली है.”

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *