भाजपाई पार्टी से नपे शासकीय कर्मचारी

अंबिकापुर | संवाददाता: भाजपा नेता द्वारा आयोजित भोज में शामिल होना अंबिकापुर के कुछ शासकीय कर्मचारियों को महंगा पड़ गया है.

कांग्रेस द्वारा मामले की शिकायत किए जाने पर जिला कलेक्टर एवं जिले के निर्वाचन अधिकारी आर. प्रसन्ना ने भोज की सीडी देखकर इसे आचार संहिता का मामला माना है. मामले में कलेक्टर द्वारा दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है जबकि 20 अधिकारियों-कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है.

दरअसल अंबिकापुर के भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश अध्यक्ष अनुराह सिंहदेव ने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को बुधवार रात भोज दिया था. शहर के एक होटल में आयोजित इस भोज में बड़ी संख्या में अंबिकापुर के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे थे. कांग्रेस ने इसी पर आपत्ति उठाते हुए इसे भाजपा का प्रचार करने के लिए आयोजित कार्यक्रम बताया था हालांकि भाजपा नेता इसे निजी भोजन पार्टी बता रहे हैं.

कांग्रेस ने इस भोज की एक सीडी, होटल की बुकिंग डायरी की फोटोकॉपी समेत सौंपी है. इस बुकिंग डायरी मे शहर के एक भाजपा नेता का नाम दर्ज है. इसके अलावा कांग्रेस ने अंबिकापुर के मौजूदा विधायक टीएस सिंहदेव द्वारा डेढ़ करोड़ की सामग्री वितरित किए जाने का आरोप लगाया है.

अब कांग्रेस ने निर्वाचन अधिकारी से मामले में शिकायत जिले के निर्वाचन अधिकारी से की है और इसे आचार संहिता का उल्लंघन मान कर कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *