भाजपाई सभाओं में मजबूरीवश आते हैं लोग: महंत

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चरण दास महंत ने भाजपा की सभा पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जिसके चलते जनता न चाहते हुए भी उनकी सभा में आती है, जबकि कांग्रेस की सभा में दिल से जुड़े हुए लोग ही आते हैं. उन पर किसी तरह का कोई दवाब नहीं बनाया जाता है, वे अपने आप सभा में शामिल होते हैं.

मीडिया से चर्चा करते हुऐ उन्होंने कहा कि पूरी भाजपा सरकार भ्रष्ट लोगों से भरी हुई है. यदि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो जो नेता, अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उन्हें से बक्शा नहीं जाएगा.

एक्जिट पोल का विरोध करते हुए महंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार आपत्ति दर्ज करवा रही है, क्योंकि एक्जिट पोल के माध्यम से किसी पार्टी का एकतरफा प्रचार किया जा रहा है और उसके खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आप ने ही देखा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में जनसैलाब उमड़ा था.

महंत ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब देख लेंगे कि मोदी छत्तीसगढ़ की अपनी सभा में कितनी भीड़ जुटा पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *