भाजपा की समीक्षा बैठक में छाया रहेगा दिल्ली

नई दिल्ली | एजेंसी: दिल्ली विधानसभा चुनाव में संभावित हार को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई रविवार शाम समीक्षा बैठक करेगी. यह बैठक मतदान बाद के सर्वेक्षणों में पार्टी की हार के अनुमान के एक दिन बाद हो रही है. पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि बैठक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में शाम पांच बजे होगी.

इस बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव के सभी 70 उम्मीदवार भी शामिल होंगे, जिसमें पार्टी के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रभात झा और पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी होंगे.

पार्टी के कुछ राष्ट्रीय स्तर के नेता भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं, जिसमें चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी.

मतदान बाद के अधिकांश सर्वेक्षणों में अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी की जीत का अनुमान व्यक्त किया गया है. सर्वेक्षणों के अनुसार, भाजपा दूसरे और कांग्रेस तीसरे स्थान पर रहेगी.

सर्वेक्षणों के अनुसार, आप को 31 से 54 के बीच सीटें मिल सकती हैं, जबकि भाजपा को 17 से 35 सीटें मिलेंगी. लगातार 15 वर्षों तक दिल्ली में सत्ता में रह चुकी कांग्रेस के बारे में सर्वेक्षणों में कहा गया है कि या तो इसे चार सीटें मिलेंगी या फिर उसका खाता भी नहीं खुलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *