भाजपा की अलगाववादी विचारधारा घातक

रायपुर | एजेंसी: कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा ने कहा है कि भाजपा की अलगाववादी विचारधारा देश के लिए घातक है.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए रोड शो करने रायपुर पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री नगमा ने कहा कि प्रदेश के मुजफ्फरपुर नगर में दंगों के समय भाजपा के एक विधायक ने भड़काऊ भाषण दिया तो उसे सम्मानित किया गया. ये लोग सत्ता में नहीं आए, तब तानाशाही के नमूने पेश करते हैं. अगर सत्ता में आ गए तो क्या करेंगे, यह सोचने वाली बात है.


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेंद्र मोदी राहुल गांधी को शहजादा कहते हैं, लेकिन खुद डिजाइनर कपड़े पहनते हैं. उनके राज्य में पंद्रह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होता है, लेकिन सरकार कुछ नहीं करती. गुजरात की सरकार निकम्मी है.

नगमा ने केवल मोदी सरकार ही नहीं, बल्कि रमन सिंह सरकार पर भी कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि इस राज्य में आदिवासी आश्रम में बच्चियों के साथ दुष्कर्म होता है और सरकार कुछ नहीं करती. यही नहीं, यहां पर कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता मारे जाते हैं. सरकार को नक्सली हमले की पूर्व सूचना रहती है, फिर भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराती.

नगमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह सरकार किसानों की जमीन छीनकर उन्हें बड़े उद्योगपतियों को दे रही है, यह कहां का न्याय है.

बिहार के भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए नगमा ने कहा, “गिरिराज जी बताएं कि जो लोग मोदी का साथ नहीं दे रहे हैं, क्या वे पाकिस्तान चले जाएं? भाजपा आखिर कितने लोगों को पाकिस्तान जाने का वीजा तैयार करवाएगी?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!