“आडवाणी का भाषण आवश्यक नहीं था”

मरवाही | समाचार डेस्क: भाजपा प्रवक्ता ने कहा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आडवाणी का भाषण आवश्यक नहीं था. भाजपा प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिण़ी में लालकृष्ण आडवाणी का भाषण आवश्यक नहीं था. उन्होंने कहा जिनका भाषण आवश्यक था उनका हुआ है. उन्होंने अपने मरवाही प्रवास के दौरान स्पष्ट किया कि पार्टी में आडवाणी युग का अंत नहीं हुआ है यह तो मीडिया की उपज है.

भाजपा के प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने कहा, ” पार्टी में बदलाव आया है जिसमें युवा वर्ग को मौका मिला है.”


उल्लेखनीय है कि भाजपा की बेंगलुरु में हाल ही में सपन्न हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी कोई भाषण नहीं दिया. जिससे कयास लगाये जा रहें हैं कि उन्हें पार्टी में किनारे कर दिया गया है.

जब उनसे पूछा गया कि भाजपा स्वदेशी के मुद्दे पर सत्ता में आई है तथा खुद एफडीआई को आगे कर रही है तो उन्होंने जवाब दिया इस मुद्दे को भ्रमित कर प्रस्तुत किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम आज भी रिटेल सेक्टर में एफडीआई के विरोधी हैं.

जम्मू-कशमीर के बारे में उन्होंने कहा कि वहां हमें अपेक्षित सफलता नहीं मिली है परन्तु भाजपा के बगैर सरकार नहीं बन सकती है. उन्होंने कहा कि वहां हमने जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ा था उससे पीछे नहीं हटे हैं. भाजपा जम्मू-कशमीर में सजग प्रहरी के रूप में उपस्थित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!