मोदी की महंगी दाल नहीं गलेगी: नीतीश

मुजफ्फरपुर | समाचार डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी पर निशाना साधते हुये कहा जब जमीन खिसकती है तो जुबान भी फिसल जाती है. उन्होंने चुनावी सभा में कहा मोदी की दाल अब बिहार में नहीं गलने वाली है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दाल महंगी होने का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में अब मोदी की दाल नहीं गलने वाली है, वैसे भी दाल अब बहुत महंगी हो गई है. नीतीश ने गुरुवार को मुजफ्फरपुर के पारू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री लगातार अपनी सभाओं में अपशब्दों का प्रयेाग कर रहे हैं. कभी वे डीएनए की बात करते हैं तो कभी लालूजी को शैतान कह देते हैं.

उन्होंने कहा, “जुबान उसी की फिसलती है, जिसकी जमीन खिसकती है.”

नीतीश ने महागठबंधन के जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव में हार के आसार से बौखलाए राजग के नेता हताशा में हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. भाजपा के अध्यक्ष समेत दर्जनों केंद्रीय मंत्री पटना में आकर जमे हुए हैं. लगता है, जैसे देश की राजधानी दिल्ली के बजाय पटना हो गई है और मौर्या होटल केंद्र सरकार का मुख्यालय बन गया है. फिर भी इन लोगों की यहां दाल नहीं गलने वाली है.

मुख्यमंत्री ने कहा, “लोकसभा चुनाव में बिहार के लोगों को गुमराह किया गया था, लेकिन इस बार लोग गुमराह नहीं होंगे. भाजपा की चाल लोग समझ चुके हैं. इस चुनाव पर देश ही नहीं, पूरी दुनिया की नजर है.”

प्रधानमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव के दौरान बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन डेढ़ साल बीत गए, कुछ नहीं किया. अब तो नौकरी में छंटनी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *