कलारचना

पूनम पांडे का ‘डर्टी गेम’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पूनम पांडे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ‘डर्टी गेम’ वाला वीडियो साझा किया. हालांकि, पूनम तथा एक और लड़की वीडियो में बिकनी पहने हुये है जो आज के जमाने में अश्लील नहीं कहा जा सकता. परन्तु खेल के दौरान जिस तरह से पूनम तथा वह लड़की एक दूसरे के स्तन पर हाथ मारती दिखाई दे रही है वह पूरी से एक ‘डर्टी गेम’ का हिस्सा है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जो तुरंत नाम कमा लेना चाहती है इसी तरह से बदनामी मोल ले लेती है.

वैसे भी पूनम अपने हॉट वीडियो के लिये जानी जाती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कई हॉट वीडियो अपलोड कर सुर्खियों में रह चुकीं पूनम पांडे ने इस बार फिर प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा किया है. यह वीडियो भी काफी ‘हॉट’ है. पूनम ने ट्विटर पर लिखा, “नई वीडियो. यह गेम वीडियो कैसी है?”

वीडियो में वह बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं और एक विदेशी महिला के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

इससे पहले उन्होंने योगा डे और क्रिसमस के मौके पर भी वीडियो साझा किया था. इसके अलावा, होली वाला उनका एक अन्य वीडियो भी वायरल हो चुका है.

उनके सभी हॉट वीडियो सुर्खियों में रहे हैं. इतने पर ही पूनम पांडे रुकी नहीं है उसने सवाल किया है कि वीडियो कैसा लगा? जाहिर है कि उसके बाद ट्वीट तथा रीट्वीट की बौछार शुरु हो गई है. वाह रे पूनम पांडे!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!