छपरा: अदालत परिसर में bomb blast

छपरा | समाचार डेस्क: छपरा के कोर्ट परिसर में हुये बम ब्लास्ट में तीन लोग घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि एक लड़की ने अदालत परिसर में बम लाया था जिसमें विस्फोट हो गया. बिहार में सारण जिले के छपरा व्यवहार न्यायालय परिसर में सोमवार को एक बम विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम तीन लोग घायल हो गए. एक लड़की बम लेकर अदालत परिसर पहुंची थी, जिसमें विस्फोट हो गया. पुलिस के अनुसार, सुबह में अदालत परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच एक लड़की बम बांधकर कैदी से मिलने आई थी. इसी दौरान बम के फटने से लड़की, एक अन्य महिला तथा एक बच्ची घायल हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़की परिसर में पूरी तरह चेहरा ढककर आई थी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज के अलावा नगर थाना सहित तीन थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पंकज कुमार राज ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि बम लेकर अदालत परिसर आने वाली लड़की की पहचान बसंत गांव के अवतार नगर की रहने वाली खुशबू कुमारी के रूप में की गई है. पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की छानबीन में जुटे हैं.

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि लड़की के बम लाने का उद्देश्य क्या था.

Bihar: Crude bomb blast in Chapra civil court

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *