‘बांबे वेल्वेट’ फिल्मी यात्रा का पड़ाव

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ को यात्रा का एक पड़ाव कहा है जिसके लिये उन्हें मलाल नहीं है. उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही है. उसके बाद से सवाल किया जा रहा है कि कहीं अनुराग को ‘बांबे वेल्वेट’ बनाने का मलाल तो नहीं है. अनुराग कश्यप की हालिया रिलीज ‘बांबे वेल्वेट’ को बॉक्स ऑफिस पर भले अच्छी शुरुआत न मिली हो, लेकिन अनुराग को 1960 के दशक के दौर को लेकर फिल्म बनाने का कोई मलाल नहीं है. फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत ‘बांबे वेल्वेट’ ने अभी तक 10.30 करोड़ रुपये कमाए हैं.

अनुराग ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, “यह बीती बातें भुलाकर आगे बढ़ने का वक्त है. यह एक यात्रा रही है, जैसे ‘बांबे वेल्वेट’ के साथ एक जिंदगी खत्म हो गई. यह बहुत से लोगों को पसंद नहीं आई. कुछ को अच्छी लगी..लेकिन मेरा फिल्म में पूरा यकीन है.”

उन्होंने लिखा, “मैं इस फिल्म को बनाना चाहता था और मुझे खुशी है कि मुझे यह बनाने को मिली. मुझे खुशी है कि जो लोग इस सफर का हिस्सा रहे, वो इसके साथ खड़े हैं.”

अनुराग ने ‘बांबे वेल्वेट’ से जुड़े सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *