चैनल के कार्यक्रम में मारकुटाई

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में टीवी चैनलों के कार्यक्रम में जमकर विवाद हो रहे हैं. रायपुर में तो मामला पुलिस तक जा पहुँचा है, वहीं दुर्ग में दीपक चौरसिया नामक टीवी एंकर के साथ बदसुलूकी हुई और उनकी कार के काँच तोड़ दिए गए.

राजधानी रायपुर में बुधवार की रात एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी आपस में उलझ गए और मामला मारपीट तक जा पहुँचा. कांग्रेस की महिला प्रत्याशी और महापौर किरणमयी नायक ने जब गृहमंत्री को निकम्मा कहा तो सरकार के मंत्री और भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें अपशब्द कहने से मना किया. बहस बढ़ी तो बृजमोहन अग्रवाल के एक समर्थक ने महापौर पर कुर्सी उछाल दी.


फिर क्या था, दोनों तरफ से कुर्सियां उछलनी शुरु हो गईं. दोनो पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे के साथ गुत्थम-गुत्था हो गये. बाद में कांग्रेसी कोतवाली थाना जा पहुंचे और वहां भी रिपोर्ट लिखे जाने को लेकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने इस मामले में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत उनके कुछ समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इस घटनाक्रम में महापौर किरणमयी नायक समेत दर्जनों लोग घायल हुए हैं, जबकि एक महिला का सिर फट गया है. बृजमोहन अग्रवाल ने भी इस मामले में कांग्रेसियों के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने की बात कही है.

उधर दुर्ग में एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित चुनाव संबंधी कार्यक्रम में भी जमकर हंगामा हुआ. राजनीतिक दलों के कार्यक्रता आपस में तो उलझे ही, चैनल के एंकर दीपक चौरसिया को भी लपेटे में ले लिया. दीपक चौरसिया नामक इस एंकर ने मौके से निकलने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने एंकर की कार के काँच तोड़ डाले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!