अब BSNL के साथ जियो

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: अब रिलायंस जियो के अलावा भी बीएसएनएल के साथ जिया जा सकता है. इसके लिये सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने नया प्लान पेश किया है. जिसके तहत 1199 रुपयों में अनलिमिटेड कॉल किया जा सकता है तथा अनलिमिटेड ब्राडबेंड डाटा की सुविधा मिलेगी. सबसे बड़ी बात है कि इसमें किसी तरह का ‘हिडेन चार्ज’ भी नहीं है. केवल एक माह का सुरक्षा जमा राशि देनी पड़ेगी.

1199 के प्लान में मिलेगा यह सब

बीएसएनएल ने जो प्लान लॉन्च किया है उसको BBG COMBO ULD 1199 नाम दिया है. इस प्लान के तहत कस्टमर्स को 2 एमबीपीएस की स्पीड हर वक्त मिलेगी. इस स्पीड में किसी तरह का कोई बदलाव पूरे महीने नहीं होगा. इसके अलावा देशभर में मौजूद सभी नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए किसी तरह का कोई पैसा नहीं देना होगा. कंपनी ने कहा है इस प्लान के तहत कनेक्शन लेने पर किसी तरह कोई इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं देना होगा.

इस प्लान के अनुसार, ग्राहकों पर अपलोड और डाउनलोड की कोई लिमिट नहीं होगी. अन्य कंपनियां फेयर यूसेज पॉलिसी अपनाती हैं जिसके तहत डाउनलोड और अपलोड की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड कम हो जाती है. कंपनी ने इस स्कीम के तहत एक, दो और तीन साल का पूरा पेमेंट करने का ऑप्शन भी दिया है, जिससे ग्राहक लंबे समय तक उसके साथ जुड़े रहें. इसके लिए 1 साल का पेमेंट 13189 रुपये, दो साल के लिए 25179 रुपये और 3 साल के लिए 35970 रुपये का पेमेंट करना होगा.

क्या इसके बाद भी आप नहीं कहेंगे बीएसएनएल के साथ जियो.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *