Bigg Boss: सलमान का मजाक सहना पड़ेगा, करिश्मा जी

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी करिश्मा के रोने-धोने से नाराज ‘सल्लू मियां’ स्टेज छोड़कर चले गये. शायद करिश्मा को मालूम नहीं कि ‘बिग बॉस’ में रहना है तो ‘सल्लू मियां’ का मजाक सहना पड़ता है. बालीवुड के दबंग खान कभी-कभी तो मजाक करते हैं उस पर यदि रोया-धोया जाये तो उसे दर्शक भी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, सलमान खान की बात तो छोड़ दीजिये. सलमान खान की कोशिश रहती है कि ‘बिग बॉस’ एक पकाऊ शो में न बदल जाये इसलिये वे इसमें मजाक करते रहते हैं. इसी कारण अभिनेता सलमान खान टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में सेलीब्रिटी प्रतिभागी करिश्मा तन्ना द्वारा उनकी हंसी-ठिठोली को दिल पर लिए जाने से खफा हैं. दरअसल शो के दौरान सलमान बिग बॉस प्रतिभागी प्रीतम सिंह को यह कहते हुए चिढ़ाते दिखे कि शायद वह इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि करिश्मा से बात करें या ना करें. सलमान की यह बात करिश्मा ने दिल पर ले ली और रोना शुरू कर दिया.

प्रीतम द्वारा रोने की वजह पूछने पर करिश्मा ने कहा कि हर वक्त मजाक अच्छा नहीं होता.


एक सूत्र के अनुसार, सलमान ने करिश्मा को कहा कि ‘बिग बॉस’ मनोरंजन करने वाला शो है. अगर वह इसे पकाऊ बनाना चाहती हैं, तो सब चुपचाप बैठ जाते हैं और कुछ नहीं करते.

सलमान की सफाई सुनने पर करिश्मा ने उनसे कहा कि वह उनकी वजह से नहीं, बल्कि दिनभर से ही उदास थीं. उन्होंने यह भी कहा कि वह अभिभूत हो गई हैं और रोने पर शर्मिदा हैं.

ऐसा लगता है कि सलमान को करिश्मा का यह बर्ताव पसंद नहीं आया, इसलिए वह स्टेज छोड़कर चले गए.

शो की यह कड़ी कलर्स चैनल पर रविवार को प्रसारित होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!