छत्तीसगढ़: जानलेवा बनी सेल्फी

रायपुर | संवाददाता: सेल्फी का शौक जानलेवा बनता जा रहा है. यूनिक सेल्फी लेने के चक्कर में कई हादसे हो चुके हैं. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के अभनपुर से लगे केन्द्री गांव में सेल्फी लेने के दौरान एक इंजीनियरिंग का छात्र गहरे गढ्ढे में गिर गया. उसको बचाने के चक्कर में दूसरे छात्र की भी मौत हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रायपुर के बूढ़ापारा निवासी 20 वर्षीय एकम्बर सोनी तथा न्यू शांतिनगर निवासी 22 वर्षीय सुमीत रे की मौत सेल्फी लेने के चक्कर में हो गई है. दोनों केन्द्री स्थित बीटीआई कॉलेज के छात्र थे.


कॉलेज की क्लास खत्म होने के बाद दोपहर के तीन बजे कुछ छात्र घूमने निकले. इस दौरान उन्हें एक मुरुम खदान में पानी भरा दिखा. पानी देखकर एकम्बर सेल्फी लेने के नीचे उतरा तो उसका पैर मुरुम से फिसल गया तथा वह गहरे पानी में जा गिरा. उसे बचाने के लिये सुमीत रे भी पानी में कूद पड़ा. दोनों को तैरना नहीं आता था.

जब दोनों डूबने लगे तो राहुल पाल नाम का तीसरा छात्र उन्हें बचाने के लिये मुरुम खदान के गहरे पानी में कूद गया. लेकिन गहरे पानी में उसे अपने दोनों दोस्त नहीं मिले. तुरंत इसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन को दी गई.

जब पुलिस वहां पहुंची तो दोनों छात्रों की मौत हो चुकी थी. शनिवार को दोनों छात्रों का पोस्टमार्टम किया जायेगा.

घटना की जानकारी मिलने पर रायपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. संजीव शुक्ला ने कहा लोगों को जागरूक होना पड़ेगा. सुरक्षा के प्रति सचेत होकर ऐसे हादसे टाले जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!