बस-स्कार्पियो की भिंड़त में 6 की मौत

धमतरी | छत्तीसगढ़ संवाददाता: छत्तीसगढ़ के धमतरी में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. धमतरी से 15 किलोमीटर दूर जगदलपुर मार्ग पर गुरुवार की सुबह एक बस और स्कार्पियो में भिड़ंत हो गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में घायल चार लोगों का उपचार जारी है. हादसे का शिकार मरकाटोला निवासी साहू परिवार रतनपुर के महामाया मंदिर से देवी दर्शनकर लौट रहे थे.

बालोद जिले के धनेली कन्हार मरकाटोला निवासी कमलेश साहू ने 10 दिन पहले स्कार्पियो खरीदा था. कल वह अपने परिवार के 10 सदस्यों को लेकर रतनपुर स्थित महामाया मंदिर दर्शन करने गये थे. वापस लौटते समय गुरुवार सुबह राजाराव पठार मोड़ के पास जगदलपुर की ओर से आ रही एक बस से स्कार्पियो की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कार्पियो काफी तेज रफ्तार में थी.


एसडीओपी डीपी ठाकुर ने बताया कि स्कार्पियो सवार दस लोगों में पांच की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें कमलेश साहू, रवीश कुमार, टोमन गंजीर समेत दो अन्य शामिल हैं. वहीं एक अन्य घायल ने धमतरी के बठेना अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में महेन्द्र, वीरेन्द्र, फनेश एवं अनित साहू गंभीर रूप से घायल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!