omg…अफसर को पैंट खोलकर दिखाया

भिलाई | समाचार डेस्क: भिलाई में रिटायर होने के बाद एक कर्मचारी ने विदाई समारोह में पैंट खोलकर विरोध प्रदर्शन किया. कहते हैं कि बुढ़ापा अपने साथ फिर से बचपन लेकर लौट आता है. ऐसा ही कुछ-कुछ छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुआ है. जहां सालों से अफसरों की प्रताड़ना झेल रहें एक कर्मचारी ने अपने रिटायर होने के समारोह में न केवल अफसरों से सम्मान ग्रहण करने से मना कर दिया उलटे उन्हें अपनी पैंट खोलकर दिखा दी. जाहिर है कि इसके बाद रिटायरमेंट समारोह में हंगामा मच गया.

भिलाई इस्पात संयंत्र के ऑटो रिपेयर शॉप में मंगलवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे के करीब यहां के मैनेजर एमएस साहू के रिटायरमेंट के अवसर पर उनका सम्मान तथा विदाई समारोह आयोजित किया गया था. जब इस विदाई समारोह में दो प्रभारी डीजीएम वीके रथ तथा आरबी गहरवार पहुंचे तो मैनेजर साहू ने उनसे सम्मान ग्रहण करने से इंकार कर दिया.

मैनेजर साहू ने आरोप लगाया कि उन्हें नौकरी के दौरान प्रताड़ित किया था तथा आकस्मिक और त्यौहारी छुट्टियां तक नहीं दी गई थी. अचानक ही मैनेजर साहू ने अपना पैंट खोलकर इन दोनों अफसरों को दिखा दिया. रिटायर होने वाले मैनेजर साहू के अनुसार यह उसके विरोध करने का तरीका था.

बताया जा रहा है कि उस विदाई समारोह में 100 के करीब कर्मचारी तथा अफसर मौजूद थे. वहीं भिलाई इस्पात संयंत्र के जनसंपर्क विभाग ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *