एटीएम बदलकर 80 हजार पार

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एटीएम कार्ड बदलकर 80 हजार रुपये पार कर लिये गये हैं. मिसी जानकारी के अनुसार अंबिकापुर की रहने वाली छात्रा आरती कुशवाहा ने 4 मार्च को अपनी बहन को एसबीआई का एटीएम कार्ड देकर 500 रुपये निकालने भेजे थे. आरती की बहन बिंदिया ने देवीगंज रोड में स्थित देव होटल कांपलेक्स में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की परन्तु वह कुछ कारणों से पैसे न निकाल सकी थी.

उसी समय उस एटीएम में मौजूद एक युवक ने उससे एटीएम कार्ड लेकर तथा पासवर्ड पूछकर उसे 500 रुपये निकाल कर दिये. बताया जा रहा है कि उसी समय संदिग्ध युवक ने एटीएम कार्ड बदल दिये थे.

उसी शाम आरती के अकाउंट से 10 हजार रुपये तथा 5 मार्च को 70 हजार रुपये निकाल लिये. 5 मार्च को 15-15 हजार की दो किश्त में 30 हजार रुपये एक बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी किया गया.

जिस अकाउंट में 30 हजार रुपये ट्रांसफऱ किये गये वह किसी संजय सिंह नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है. पुलिस ने संजय सिंह के खाते को बंद करवा दिया है.

अब अंबिकापुर पुलिस संजय सिंह तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. जाहिर है कि जिस संजय सिंह के अकाउंट में 30 हजार रुपये ट्रांसफर कराये गये हैं उसे रकम ट्रांसफऱ करने वाला आरोपी जानता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *