छात्राओं की मौत का रहस्य गहराया

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में दो छात्राओं की मौत का रहस्य गहरा गया है. अंबिकापुर की 19 वर्षीया अंजली शर्मा और 17 वर्षीया सुरभी सिंह का शव गुरुवार को घुनघुट्टा बांघ से बरामद किया गया था. शुक्रवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मृत्यु बताया जा रहा है.

अब सवाल खड़ा हो रहा है कि छात्रायें डूबी कैसे? खासकर दोनों छात्रायें एक साथ डूबी कैसे? शहर से 15 किलोमीटर दूर दरिमा क्षेत्र के घुनघुट्टा बांध तक दोनों छात्रायें पहुंची कैसे?


गौरतलब है कि छात्राओं के पास से कोई रकम भी बरामद नहीं हुई है ऐसे में बिना पैसे के बिना दोनों के बांध तक पहुंचना एक रहस्य बना हुआ है. इस बात की भी संभावना है कि वे दोनों किसी के गाड़ी में करके वहां पहुंची थी. अब किसके साथ दोनों छात्रायें बांध तक पहुंची उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है.

छात्रायें घुनघुट्टा कब गई थी तथा क्यों गई थी यह भी सवाल है.

दोनों छात्रायों डूबी हैं या उन्हें किसी ने डुबाया है यह भी तहकीकात का विषय है. फिर दोनों छात्रायें एक साथ कैसे डूब सकती हैं. एक संभावना है कि दोनों बांध के किनारे बैठी होंगी ऐसे में कोई एक फिसलकर बांध में जा गिरी होगी तथा उसे बचाने के चक्कर में दूसरी भी डूब गई होंगी.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों छात्रायें अपने-अपने शिक्षण संस्थाओं से घऱ जाने के लिये निकली थी फिर वे बांध कैसे पहुंच गई.

यदि मामला आत्महत्या का है तो सुसाइड नोट जैसा कुछ नहीं मिला है. दूसरा दोनों एक साथ आत्महत्या कैसे कर सकती हैं. यदि हत्या हुई है तो कौन दोनों को एक साथ मारने के लिये ले गया था.

इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि यह एक हादसा है. पुलिस की जांच से दोनों छात्राओं की मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकता है.

One thought on “छात्राओं की मौत का रहस्य गहराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!