अमित जोगी का ग्राम आवाज अभियान

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ में छोटे जोगी ने ग्राम आवाज अभियान शुरु कर दिया है. इसके माध्यम से उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल तथा रमन सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस से निष्काषित होने के बाद भी अमित जोगी अपने राजनीतिक भविष्य को बचाये रखने के लिये बराबर जनता के बीच जाते रहते हैं. उनका ताजा अभियान रमन सरकार के ग्राम सुराज अभियान के समानांतर चलाये जाने की योजना है जिससे एक तरफ जनता से उनकी समस्याओं के लेकर रूबरू होया जायेगा तथा प्रशासन पर उसे पूरा करने के लिये दबाव बनाया जायेगा.

छत्तीसगढ़ में रमन सरकार के ग्राम सुराज अभियान के जवाब में मरवाही विधायक अमित जोगी ने ग्राम आवाज अभियान शुरू कर दिया है. इस मौके पर अमित जोगी ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनके ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं. अपनों से ज्यादा भूपेश उनका नाम लेते हैं. अमित जोगी ने कहा कि रमन सरकार 10 सालों से ग्राम सुराज अभियान चला रही है.

इस अभियान का कोई खास फायदा प्रदेश के ग्रामीणों को नहीं मिलता है, इसलिए उन्होंने ग्राम आवाज अभियान शुरू किया है, उन्होंने कहा कि यह अभियान प्रदेश के 20 हजार गांवों में रहने वाली 1.5 करोड़ जनता की आवाज है.

जोगी ने बताया कि उनका यह अभियान तीन चरणों में चलेगा, पहले ग्रामीण पंचायत में ऊपर लिखी मांगों पर सहमति बनाकर उसे पारित करेंगे.

इसके बाद इसे ग्राम सुराज अभियान के दौरान गांवों में आने वाले प्रशासनिक अधिकारियों की टीम के सामने रखेंगे. तीसरे चरण में आगामी विधानसभा सत्र में इन मुद्दों को उठाकर, इन्हें पूरा करने के लिए सरकार को बाध्य करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *