छत्तीसगढ़ की बच्ची से हरियाणा में रेप व हत्या

अंबाला | संवाददाता: छत्तीसगढ़ की 5 साल की बच्ची की हरियाणा के यमुनानगर में बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. 5 साल की सविता नाम की यह बच्ची 2 जून से ही अपने घर से लापता थी. बाद में उसकी लाश एक गटर से बरामद की गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार यमुनानगर के जगाधरी अनाज मंडी के पास की झोपड़पट्टी में छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ के नरेंद्र कुमार का परिवार रहता है. मूलतः मजदूरी करने वाले नरेंद्र कुमार की 5 साल की बेटी 2 जून से ही घर से लापता हो गई थी. उसने अपनी बेटी को लेकर आसपास के इलाके में पतासाजी की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. अंततः उसने यमुनानगर के हुडा पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.


पुलिस ने भी बच्ची को आसपास के इलाके में तलाशा लेकिन उसका पता नहीं चल सका. सूत्रों के अनुसार अनाज मंडी में चाय की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार ने पुलिस को जानकारी दी कि पास के गटर से किसी शव की बदबू आ रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो वहां एक बच्ची की लाश सड़ी-गली हालत में पड़ी थी. बाद में नरेंद्र ने उसकी पहचान अपनी पांच साल की बेटी के बतौर किया. बच्ची के गले में उसके ही कपड़ों से गला दबाने के प्रमाण भी मिले.

बच्ची की लाश इस कदर सड़-गल गई थी कि जगाधारी के चिकित्सों ने शव का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया. इसके बाद बच्ची के शव को एमएम मेडिकल कॉलेज, मुल्लाना में भेजा गया. जहां डाक्टर ओपी अग्रवाल के नेतृत्व में चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चिकित्सकों ने बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की पुष्टि की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!