छत्तीसगढ़: रेप कर नेता पुत्र फरार

रायपुर | समाचार डेस्क: महासमुंद के जंगल में शादीशुदा महिला के साथ गैंग रेप के बाद एक आरोपी फरार हो गया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ रेप करने वाला तीसरा भाजपा के स्थानीय नेता का पुत्र है. बसना पुलिस ने दो आरोपियों मोहम्मद अली खान तथा देवेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को महासमुंद के जंगल में शादीशुदा महिला के साथ तीन लोगों ने गैंग रेप किया तथा उसका वीडियो भी बना लिया. महिला का आरोप है कि रेप के बाद उसके गुप्तांग को लोहे के रॉड से लहुलूहान कर दिया गया. उसके बाद तीनों आरोपी भाग गये.


महिला को जब बुधवार की सुबह लोगों ने महिला को बेहोशी की हालत में पड़ा देखकर अस्पताल पहुंचाया तब उसने इसकी जानकारी दी. महिला ने बताया कि जब से वह अपने मायके आई थी स्थानीय भाजपा नेता का पुत्र उसके पीछे पड़ा था. घटना के दिन भी उसे रात को घर से उठाकर ले जाया गया था.

पुलिस के पास गुरुवार को एफआईआर दर्ज करवाई गई है परन्तु उसमें कथित भाजपा नेता के पुत्र का नाम नहीं लिखा गया है. उसे फरार बताया जा रहा है.

गैंग रेप में स्थानीय भाजपा नेता के शामिल होने तथा उसके फरार होने के खिलाफ लोगों ने शुक्रवार बसना थान में जमकर प्रदर्शन किया. लोगों ने भाजपा नेता के पुत्र की गिरफ्तारी की मांद की तथा आरोप लगाया है कि पुलिस ने जानबूझकर नेता के लड़के का नाम एफआईआर में नहीं लिखा है.

वहीं, बसना के टीआई नरेन्द्र यादव का कहना है कि तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे की तलाश की जा रही है. रही बात भाजपा नेता के पुत्र के होने की तो पुलिस इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!