कानून के दायरे में काम करें- सुंदरराज

दंतेवाड़ा | संवाददाता: बस्तर के प्रभारी आईजी सुंदरराज पी ने नक्सलियों के खिलाफ मिशन 2017 को निर्णायक बताया है. दंतेवाड़ा ऑफिसर्स मेस में पत्रकारों से चर्चा करते हुये उन्होंने कहा नक्सल उन्मूलने के लिये पुलिस कारगार नीति बनायेगी. जो भी कदम उठाये जायेंगे वे कानून के दायरे में होंगे. उन्होंने कहा अग्नि जैसी संस्था जो नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस को सहयोग दे रही है हम उसका स्वागत करते हैं, लेकिन कानून के दायरे से बाहर जाकर किया गया कोई कार्य बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

बस्तर के प्रभारी आईजी सुंदरराज पी ने कहा बस्तर के हालात बदले हैं. पुलिस को जनता का सहयोग मिल रहा है. आने वाले दिनों में चौकसी और बढ़ाई जायेगी तथा ऑपरेशन तेज होंगे.


उन्होंने कहा यह अच्छा संकेत है कि फोर्स में भर्ती होने के लिये बस्तर के अंदुरुनी क्षेत्र से युवा आगे आ रहें हैं. फिलहाल पूरी स्थिति की समीक्षा के बाद उन युवकों को रोजगार मुहैया कराया जायेगा.

सुंदरराज पी ने नक्सलियों के हिमायतियों तथा अंडरग्राउंड वर्करों को चेतावनी दी है कि उनकी कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

बस्तर रेंज के प्रभारी आईजी सुंदरराज ने अलग से पुलिस अधीक्षकों की बैठक ली. उन्होंने सुरक्षाबलों के साथ समन्वय बनाने के साथ नक्सलियों के सप्लाई चेन पर अंकुश लगाने को कहा है.

उन्होंने कहा नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस व सरकार की मदद करने वालों को पूरी सुरक्षा मिलेगी.

प्रभारी आईजी ने बस्तर संभाग में जारी नक्सल विरोधी ऑपरेशनों का आक्रमकता को बरकरार रखते हुये अभियानों को आगे भी मजबूती से जारी रखने के निर्देश दिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!