ऑटो चालकों ने सेक्स रैकेट पकड़वाया

भिलाई | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के भिलाई में ऑटो चालकों ने एक सेक्स रैकेट का भंडा फोड़ किया. हुआ यूं कि रविवार रात पावर हाउस रेलवे स्टेशन के सामने रायपुर के दो युवकों का दो जिस्मफरोशी करने वाली लड़कियों से विवाद हो गया. मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के देवेन्द्र राठौर उर्फ मोदी व सोनू राठौर ने सुपेला में सेक्स रैकेट चलाने वाली दो लड़कियों को इसलिये पैसे देने से मना कर दिया क्योंकि वे बेरोजगार हैं.

इससे उनका लड़कियों के साथ विवाद हो गया जिसके बाद वहां पर उपस्थित ऑटो चालकों ने उन्हें घेर कर छावनी पुलिस के हवाले कर दिया.


लड़किया पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना जिले की बताई जा रही हैं. वे दोनों भिलाई के सुपेला में किराये के मकान में रहकर जिस्फरोशी का धंधा कर रही थी. एक माह पहले ही वे सुपेला के पांच रास्ता स्थित एक मकान में किराए से रह रही हैं. दोनों युवतियां जुनवानी निवासी रिसी नामक दलाल के माध्यम से देह व्यापार कर रही थीं. रिसी ग्राहक तलाश करता और ग्राहक स्वयं आकर युवतियों को ले जाते थे.

रविवार को भी रायपुर के देवेन्द्र व सोनू ने रिसी दलाल के साथ दोनों युवतियों का सौदा किया था. दो-दो हजार रुपए में दोनों का सौदा हुआ. रायपुर से दोनों युवक एक कार से रात सात बजे भिलाई पहुंचे और दोनों युवतियों को पावर हाउस से ले गये. आधी रात तक घुमाने के बाद दोनों युवकों ने युवतियों को वापस पावर हाउस छो़ड़ दिया.

इस दौरान चारों नशे में धुत्त थे और युवतियां पैसों की मांग कर रही थी. इस पर दोनों युवकों ने कुछ काम न होने की बात करते हुए पैसे देने इनकार कर दिया. इस बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और ऑटो चालकों की सूचना पर मौके पर जाकर चारों को गिरफ्तार किया गया.

चारों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही कर उन्हें जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!