छत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़: दुष्कर्म के बाद हत्या

बिलासपुर | संवाददाता: बिलासपुर जिले में मेडिकल स्टोर में काम करने वाली लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. बिलासपुर जिले के जयरामनगर के चावला मेडिकल स्टोर में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की अज्ञात लोगों ने शुक्रवार रात हत्या कर उसे जयरामनगर के देवगांव मार्ग पर खुडूभाटा में फेंक दिया. शनिवार को इससे आक्रोशित गांव वालों ने मस्तूरी थाने के सामने शव रखकर घंटाभर चक्का जाम किया. कुछ संगठनों ने इस रेप तथा हत्या विरोध में 9 जनवरी को बिलासपुर बंद का आव्हान् किया है.

मिली जानकारी के अऩुसार जयरामनगर के चावला मेदिकल स्टोर में लड़की काम करती थी. प्रतिदिन वह सुबह के 9 बजे साइकिल से दुकान आती तथा शाम को 5 बजे के आसपास घर चली जाती थी. शुक्रवार को जब वह घर नहीं पहुंची तो उसके पिता नरेश खांडे अपने परिचित के साथ जयरामनगर के मेडिकल स्टोर पर पहुंचे. जहां पर उन्हें जानकारी दी गई कि वह रोज की तरह शाम को घर चली गई है.

शनिवार सुबह लड़की का शवखुडूभाटा में पड़ा मिला. उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पास में ही उसकी साइकिल तथा चप्पल पड़े हुये थे. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी तथा टीआई मौके पर पहुंचे. मौके का मुआयना करके शव को पोस्टमार्ट के लिये भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

घटना से आक्रोशित परिजनों तथा लोगों ने मस्तूरी थाने के सामने शव रखकर चक्काजाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये तथा मुआवजा दिया जाये. बाद में पुलिस अफसरों के समझाने पर चक्का जाम खत्म कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!