लायंस के सामने 171 रनों का लक्ष्य

रायपुर | एजेंसी: न्यूजीलैंड की नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट टीम ने रविवार को पाकिस्तान की लाहौर लायंस टीम के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखा है. इसी मैदान पर शनिवार को अपने पहले क्वालीफाईंग मैच में इंडियन प्रीमियर लीग क्लब मुम्बई इंडियंस को पटखनी देने वाली लायंस टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लायंस ने मुम्बई इंडियंस को छह विकेट से हराया था.

शनिवार को ही बारिश से बाधित अपने पहले मैच में श्रीलंका की साउदर्न एक्सप्रेस टीम को पटखनी देने वाली नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए.


इसमें कप्तान डेनियल फ्लिन 53 ऱन और बीजे वॉटलिंग 53 ऱन के शानदार अर्धशतक शामिल हैं. फ्लिन और वॉटलिंग ने चौथे विकेट के लिए 90 रन जोड़े. यह साझेदारी 9.47 के औसत से हुई.

फ्लिन का विकेट 150 के कुल योग पर गिरा. फ्लिन ने 30 गेंदों की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए. एक्सप्रेस के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले केन विलियमसन 14 रन बना सके जबकि डेनियल हैरिस ने 20 रनों का योगदान दिया. हैरिस ने 13 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया.

वॉटलिंग की 37 गेंदों की पारी में सात चौके और एक छक्का शामिल है. उनके तथा न्यूजीलैंड टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिश 14 ऱन के बीच पांचवें विकेट के लिए 13 गेंदों पर 17 रनों की साझेदारी हुई.

वॉटलिंग का विकेट 167 के कुल योग पर गिरा. स्टायरिश ने 10 गेंदों पर एक चौका लगाया. वह भी 167 के कुल योग पर पवेलियन लौटे. चीमा हैट्रिक पर थे लेकिन डेरेल मिशेल नाबाद 1 ऱन ने उन्हें यह सफलता नहीं हासिल करने दी.

लायंस की ओर से अयाज चीमा ने तीन विकेट लिए जबकि आसिफ रजा, कप्तान मोहम्मद हफीज और अदनान रसूल ने एक-एक सफलता हासिल की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!