छत्तीसगढ़दुर्गरायपुर

छत्तीसगढ़: बलि के लिये बच्चा अगवा

भिलाई | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में बलि के लिये बच्चा अगवा किया गया. छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक सात साल का बच्चा दोपहर से घर के सामने से गायब हो गया था. पुलिस व परिजनों ने उसे रात को एक कंडम पड़े इमारत से खोज निकाला. बच्चे की हालत देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि धनतेरस के दिन को बच्चे की तांत्रिक दंपत्ति द्वारा बलि देने की तैयारी थी.

भिलाई के सेक्टर सात के सड़क नंबर 34 में भिलाई स्टील प्लांट में नौकरी करने वाला समसुल खान रहता है. शुक्रवार को दोपहर के करीब तीन बजे से उसका सात साल का लड़का आरिफ खान घर के सामने से खेलते हुये रहस्यमयी ढ़ंग से गायब हो गया. काफी ढ़ूढ़ने पर भी जब आरिफ न मिला तो उसके परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी.

जब पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी उन्हें सड़क के एक कंडम इमारत के तीसरे मंजिल के बाथरूम में वह पड़ा मिला. बच्चे के सिर में चोट लगी थी तथा उसका मुंह व हाथ बांध दिये गये थे.

दरअसल, आरिफ जब घर के सामने खेल रहा था तो वह अमरूद खा रहा था. पुलिस तथा परिजनों के साथ खोज में निकले लोगों में से एक बच्चे को अमरूद का टुकड़ा उस कमरे के बाहर पड़ा दिख गया. उसने यह बात पुलिस को बताई तो पुलिस ने दोबारा उस कमरे की तलाशी ली तो आरिफ बाथरूम में पड़ा मिला.

आरिफ के सिर पर गंभीर चोट लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

उसी ब्लॉक में एक बुजुर्ग तांत्रिक दंपत्ति रहती है. पास-पड़ोस के लोगों का कहना है धनतेरस के दिन रात के तीन बच्चे की बलि देने की तैयारी थी.

पुलिस ने उस दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ में एक नाबालिक को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस बच्चे के अगवा होने की हर एंगल से जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!