छत्तीसगढ़ कांग्रेस लाएगी 40 स्टार प्रचारक

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में नवंबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव में कई फिल्मी हस्तियां. क्रिेकेट सितारे और कांग्रेस के प्रमुख नेता पार्टी का प्रचार करने पहुंचेंगे. छत्तीसगढ़ राज्य कांग्रेस कमेटी ने 40 प्रसिद्ध हस्तियों के नामों की सूची आल इंडिया कांग्रेस कमेटी को भेजी हैं जिन्हें चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ बुलाया जाएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म जगत से अभिनेत्री रेखा और नगमा कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील करते दिखाई देंगे. इसके अलावा कांग्रेस नेता राज बब्बर, साउथ के फिल्म स्टार चिरंजीवी भी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने छत्तीसगढ़ पंहुचेंगे. इनके अलावा खेल जगत से सचिन तेंदुलकर और अजहरूददीन भी छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करने पहुँच सकते हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इन सितारों के अलावा कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रीयों को भी चुनाव प्रचार के लिए बुलाया है. बड़े नेताओं में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रधानमँत्री मनमोहन सिंह भी चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने पंहुचेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी छत्तीसगढ़ कांग्रेस मतदाताओं को रिझाने के लिए स्टार प्रचारकों का इस्तेमाल करती रही है और पिछले विधानसभा चुनावों में भी उसने कई फिल्मी औऱ खेल जगत की हस्तियों को राज्य में बुलाया था लेकिन उसे राज्य में सफलता नहीं मिली थी. इस बार भी पार्टी उम्मीद कर रही है कि इन स्टार प्रचारकों से वह राज्य के वोटरों को रिझाने में कामयाब रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *