छत्तीसगढ़रायपुर

…मेरे नाम का कुत्ता पाल लेना

रायपुर | संवाददाता: कांग्रेस समन्वयक ने कहा यदि कांग्रेस की सरकार न बने तो मेरे नाम का कुत्ता पाल लेना. सोमवार को रायपुर पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस समिति द्वारा नियुक्त प्रदेश समन्वयक अनिल शर्मा ने पत्रकार वार्ता में दावा किया कि 2018 में छत्तीसगढ़ में तथा 2019 में केन्द्र में सरकार न बने तो मेरे नाम का कुत्ता पाल लेना. कांग्रेस समन्वयक की इस प्रेस वार्ता में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित थे.

दरअसल, पत्रकारों ने अनिल शर्मा से सवाल किया था कि क्या कांग्रेस नोटबंदी के सहारे सत्ता तक पहुंच जायेगी? उसी के जवाब में कांग्रेस समन्वयक ने यह विवादास्पद बयान दे डाला. इसेक बाद एक कदम आगे बढ़ते हुये उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर एवं नटवरलाल से भी कर दी. गौरतलब है कि कांग्रेस ने 3 जनवरी को पूरे देश में नोटबंदी पर पत्रकार वार्ता आयोजित की थी.

रायपुर पहुंचकर अनिल शर्मा ने भाजपा तथा प्रधानमंत्री पर ऐसा तीखा हमला किया कि विवादों में पड़ गये. अनिल शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने हर खाते में 15-15 लाख रुपये जमा कराने की बात की थी. इस वादे को पूरा नहीं कर पाये उल्टे बगैर तैयारी के नोटबंदी लागू कर दी और लोगों को मुसीबत में डाल दिया.

कांग्रेस समन्वयक के विवादास्पद बयान पर छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कांग्रेस के पास फिलहाल कुत्ते पालने वाला कोई नहीं है. उल्टे उन्होंने कटाक्ष करते हुये कहा काटने वाले कुत्ते को पालने का कोई मतलब नहीं होता है. उन्होंने कटाक्ष किया राहुल गांधी लगातार विदेश दौरे में रहते हैं ऐसे में कुत्ते की देखरेख कौन करेगा.

सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस समन्वयक के बयान को घटिया राजनीति की पराकाष्ठा करार दिया है.

error: Content is protected !!