पूर्व MLA के बेटे की दबंगई

कांकेर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक मंतूराम पवार के बेटे ने 15 अगस्त के दिन दो युवकों को साइड नहीं देने पर बुरी तरह से पीटा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मन्तूराम पवार भाजपा के नेता हैं. पूर्व विधायक के बेटे की करतूत पर क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है.

BJP leader son Brutally beating guy for being overtake his vehicle


मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त के दिन मंतूराम पवार के बेटे नन्नू पवार का बेटा अपने दोस्तों के साथ खेरकट्टा जलाशय गया हुआ था. जहां से वापसी के दौरान उसने साइड न देने पर 32 वर्षीय जयंत चौधरी को बुरी तरह से पीटा.

इस पिटाई में नन्नी पवार के दोस्तों ने भई साथ दिया तथा जयंत को लात घूंसों तथा डंडे से पीटा गया. उसी दौरान किसी शख्स ने इस दबंगई का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग हो रही है परन्तु पुलिस का कहना है कि उसे कोई शिकायत नहीं मिली है.

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव राजेश तिवारी ने घटना की पुलिस द्वारा जांच किये जाने की मांग की है तथा दोषियों पर कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की है. वहीं, पूर्व विधायक मंतूराम का कहना है कि पुलिस मामले की जांच करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!