छत्तीसगढ़: 13 पुलिस अधीक्षकों की नई पदस्थापना

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ सरकार ने सोमवार को 13 पुलिस अधीक्षकों की नई पदस्थापना के आदेश जारी किये. जिसके तहत कांकेर, जशपुर, माना रायपुर, बीजापुर, सुकमा, बालोद, दुर्ग, सरगुजा, कबीरधाम, बलरामपुर, जगदलपुर, रायगढ, तथा राजनांदगांव के पुलिस अफसरों के तबादले कर दिये गये हैं.

साल 2000 बैच के आईपीएस बालोद के पुलिस अधीक्षक ए एम जूरी को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस मुख्यालय, रायपुर में पदस्थ किया गया है. 2001 बैच के दुर्ग के पुलिस अधीक्षक आनंद छाबड़ा को उप पुलिस महानिरीक्षक, नक्सल ऑपरेशन बनाया गया है. 2003 बैच के सरगुजा के पुलिस अधीक्षक सुन्दराज पी को राजनांदगांव का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. 2004 बैच के कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक आर एस नायक को सरगुजा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.


इसी तरह से 2004 बैच के बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक जी एस दर्रो को पुलिस अधीक्षक एसटीएफ दुर्ग बनाया गया है. 2004 बैच के जे एस बट्टी, सेनानी, पीटीएस जगदलपुर को पुलिस अधीक्षक, एसआईबी जगदलपुर एवं सेनानी पीटीएस का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.

2005 बैच के रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक राहुल भगत को कबीरधाम का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. 2005 बैच के शेख आरिफ हुसैन, सहायक पुलिस महानिरीक्षक, रायपुर को बालोद का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. 2005 बैच के राजनांदगांव के पुलिस अधीक्षक, संजीव शुक्ला को पुलिस अधीक्षक रायगढ़ बनाया गया है.

2006 बैच के मयंक श्रीवास्तव को राजभवन, रायपुर से पुलिस अधीक्षक, दुर्ग बनाया गया है. 2006 बैच के कांकेर के पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र नारायण को सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर रायपुर में पदस्थ किया गया है.

2007 बैच के जशपुर के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा को कांकेर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. 2008 बैच की नीथू कमल, पुलिस अधीक्षक, पीटीएस, माना, रायपुर को पुलिस अधीक्षक, रायपुर मुख्यालय में पदस्थ किया गया है.

2110 बैच के बीजापुर के पुलिस अधीक्षक, गिरिजाशंकर जायसवाल को पुलिस अधीक्षक, जशपुर के पद पर पदस्थ किया गया है. इसी तरह से 2010 सुकमा के पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार को बलरामपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!