छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े बच्ची की चोरी

जगदलपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में निःसंतान महिला को बच्चा गोद न मिलने के कारण उसने अस्पताल से एक नवजात बच्ची की चोरी कर ली. बच्ची के चोरी होने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने उसे बरामद कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर के महारानी अस्पताल में बकावंड ब्लॉक के गांव जैबेल निवासी यशवंत की पत्नी मगरी ने 23 सितंबर को बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के प्रीमैच्योर होने के कारण उसे बेबी केयर वॉर्ड में रखा गया था. बच्ची को उस वक्त चुरा लिया गया जब मगरी डॉक्टर से मिलने गई हुई थी.


बच्ची के गायब होने से अस्पताल में कोहराम मच गया. पुलिस आई तथा जांच में जुट गई. जब पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो उन्हें दिखा कि एक संदिग्ध महिला अकेली आई थी परन्तु जाते समय उसके गोद में बच्चा था. फुटेज के आधार पर महिला की शिनाख्त नाजनीन बेग के तौर पर हुई.

आरोपी महिला तोंगपाल इलाके में रह रही है. वह बीजापुर की रहने वाली है. कुछ दिनों पहले ही वह जगदलपुर आई है. दरअसल, नाजनीन निःसंतान है. उसके शादी के आठ साल हो चुके हैं.

नाजनीन अस्पताल में बच्चा गोद लेने के फिराक में पिछले दो दिनों से घूम रही थी. तभी उसी मगरी की बच्ची मिली तथा उसने उसे चुरा लिया.

नाजनीन तब पुलिस की पकड़ में आई जब वह बच्ची को दिखाने एक डॉक्टर के पास गई थी. बच्ची के नाभइ से खून निकल रहा था. पुलिस ने नाजनीन को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!