छत्तीसगढ़: केशकाल घाटी में महा-जाम

कोंडागांव | अंकुर तिवारी: छत्तीसगढ़ के केशकाल घाटी में बुधवार से महा जाम लगा हुआ है. जिसमें फंसे हजारों लोगों को ठीक से पीने का पानी नहीं पा रहा है. नगर पंचायत की मदद से लोगों को पीने का पानी मुहैय्या कराया जा रहा है. रायपुर से जगदलपुर को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर केशकाल घाटी में बुधवार की शाम 5 बजे तीन ट्रकों का पट्टा टूट जाने की वजह से पिछले 24 घंटे से दोनों ओर जाम लगा है.

तीन राज्य ओड़िसा, आंध्रप्रदेश तथा तेलंगाना को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर जाम लगने के कारण हजारों वाहनों में यात्री फंस गए है.


इस महा-जाम में फंसे लोगों के पास पीने का पानी और खाने के लिए भोजन नहीं है. ऐसे में अपनी गाड़ियों में फंसे लोग मदद का इंतजार कर रहें है. बता दें कि केशकाल घाट में माह में कम से कम दो बार जाम लगता ही है.

बीती रात से ही केशकाल पुलिस जाम को हटाने में जुटी हुई है. लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं लगी है.

रास्ता खोलने पहुंचे केशकाल छाना के एसआई आरएल मरावी के मुताबिक बुधवार शाम 5 बजे से केशकाल घाटी में हजारों की संख्या में वाहन फंसे हुए है. नगर पंचायत की मदद से लोगों को पीने के लिए पानी उपलब्ध कराया जा रहा है. अभी जाम हटने की संभावना नहीं है, लेकिन हम रास्ता खोलने की कोशिश कर रहें है.

महा-जाम
सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में वाहनों की लंबी कतार लगी है. कई कार में लोगों के परिवार तो कई बसों में यात्री फंसे हुए है. लोगों ने प्रशासन पर पानी मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!