जोगी के रेप पर बयान से बिफरी भाजपा

रायपुर | संवाददाता: अजीत जोगी ने कहा जब तक 3-4 रेप नहीं होते रमन सिंह को नींद नहीं आती है. राष्ट्रीय अपराध अनुसंधान ब्यूरो द्वारा जारी आंकड़ों के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा- हर दिन तीन-चार बलात्कार नहीं हो जाये, मुख्यमंत्री रमन सिंह को नींद नहीं आती. वे तभी सोते हैं, जब उन्हें तीन-चार बलात्कार की खबर मिल जाये.

देश में जनसंख्या के आधार पर बलात्कार में छत्तीसगढ़ के पहले नंबर पर आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यह बयान दिया है. अजीत जोगी के बयान से बिफरी भाजपा ने कहा है कि जोगी को माफी मांगने के लिये मजबूर कर देंगे.


जोगी ने जी न्यूज एमपी-सीजी से बातचीत करते हुये कैमरे पर कहा- “आपने सुना होगा महासमुंद में, बुंदेली में थाने में थाना प्रभारी एक प्रेगनेन्ट दलित महिला से बलात्कार करता है और वहां महिला पुलिस अधीक्षक होते हुये कोई कार्यवाही नहीं होती है. मैं आंकड़े देखता हूं कि रोज तीन-चार बलात्कार नहीं हो जाते हैं तबतक मुझे लगता है कि हमारे मुख्यमंत्री को नींद नहीं आती है. जब वे पता कर लेते हैं कि कम से कम चार बलात्कार हुये हैं तभी उन्हें नींद आती है. इतनी बुरी हालत है.”

अजीत जोगी के इस बयान के बाद भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि जिस मुद्दे पर संवेदनशीलता दिखानी चाहिये उस पर ऐसा बयान देना अत्यंत निंदनीय है. अजीत जोगी को माफी मांगनी चाहिये. यदि उन्होंने माफी नहीं मांगी तो भाजपा उन्हें माफी मांगने के लिये मजबूर कर देगी.

इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिसकी जैसी सोच है, वह वैसे ही बयान देता है. उन्होंने कहा कि बलात्कार के मामलों की रोकथाम के लिये सरकार लगातार प्रयासरत है और यह केवल छत्तीसगढ़ का मामला नहीं है. पूरे देश का एक जैसा हाल है. उन्होंने कहा कि इसके लिये सामाजिक जागरुकता महत्वपूर्ण है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!