दिल्ली में लुटी कांकेर की छात्रा

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: नौकरी के बहाने छत्तीसगढ़ की छात्रा से दिल्ली में गैंगरेप किया गया. कांकेर के कालेज की प्रथम साल की छात्रा को दो दिनों तक दिल्ली के बसंत कुंज इलाके में बंधक बनाये रखा गया तथा उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा. छत्तीसगढ़ की पीड़िता ने किसी तरह से भाग कर अपने भाई से संपर्क किया तथा पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटनाक्रम को बड़ी ही कुशलता से अंजाम दिया गया. छत्तीसगढ़ की कांकेर की छात्रा ने 8 माह पहले विज्ञापन देखकर आवेदन किया था. हाल ही में उसे आरोपियों ने फोन करके साक्षात्कार के लिये दिल्ली बुलवा लिया. छात्रा, अपने चचेरे भाई के साथ दिल्ली गई हुई थी. दोनों भाई-बहन दिल्ली के महिपालपुर के एक होटल में ठहरे हुए थे. दिल्ली पहुंचने के बाद छात्रा ने आरोपियों से फोन पर संपर्क कर अपने दिल्ली पहुंचने की जानकारी दी.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी से मिली जामकारी के अनुसार आरोपियों में से एक अजय होटल पहुंचा तथा पीड़िता को साक्षात्कार के बहाने दूसरे आरोपी अनुज के पास ले गया. आरोपी अनुज ने छात्रा से खुद का परिचय प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक के रूप में दिया. छात्रा ने बाद में पुलिस को बताया कि अनुज ने उसे एजेंसी की ओर से रुकने की व्यवस्था कहकर अपने फ्लैट में ले गया.

रात को आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया तथा बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता को वहां पर दो दिनों तक बंधक बना के रखा गया तथा धमकी दी गई. दो दिन बाद पीड़िता किसी तरह से फ्लैट से भागकर अपने भाई के पास पहुंची. पहले तो छात्रा ने अपने भाई सो इस बारे में कुछ नहीं बताया परन्तु आखिरकार वह टूट गई तथा उसने अपने भाई को सब कुछ बता दिया.

इसके बाद पीड़िता ने दिल्ली के बसंतकुंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया जिसमें दुष्कर्म की पुष्ठि हुई. दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कहां तो पीड़िता ने बड़े अरमानों से नौकरी मिलने की आशा में दिल्ली का रुख किया था और कहां वहशी दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *