छत्तीसगढ़: करुणा ने किया कन्हैया का समर्थन

रायपुर | समाचार डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी एवं पूर्व भाजपा नेता करुणा शुक्ला ने जवाहरलाल नेहरू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार का खुलकर समर्थन किया है. उन्होंने कांग्रेस के लोकतंत्र बचाओ आंदोलन के दौरान कहा कि कन्हैया ने क्या गलत कहा है. वह भी भगवा से आजादी चाहती हैं, संघवाद से आजादी चाहती हैं. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा.

करुणा ने कहा, “उन्होंने बहुत सरकारें देखीं, लेकिन पहली बार ऐसी सरकार देखी है जिसमें एक व्यक्ति झूठ का सहारा लेकर, लोगों की भावनाओं को भड़काकर प्रधानमंत्री बन गया. अपनी मां और गरीबी का प्रचार करते हुए यह बताया कि मेरी मां बरतन मांजती थी, और मैं चाय बेचकर प्रधानमंत्री बना. महत्वाकांक्षा इतनी कि अब दस लाख का सूट पहनकर विदेश यात्राएं करने लगा. उनके दाएं और बाएं जेब में अडानी और अंबानी विराजमान हो गए. प्रधानमंत्री ने अपना खेल शुरू कर दिया है. उन्होंने अरुणाचल की सरकार बदल दी.”

उन्होंने उत्तराखंड का मामला उठाया. करुणा ने कहा, “भला हो उच्च न्यायालय का जिसने राष्ट्रपति शासन लगाने की समीक्षा की. वही पैसा यहां अंतागढ़ तक पहुंच गया. इससे कांग्रेस के विधायक की खरीद-फरोख्त की गई.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *