कोरबा: बाईक-स्कार्पियों में भिड़ंत

कोरबा | अब्दुल असलम: गुरूवार की सुबह पोड़ी मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कार्पियों व बाईक के बीच आमने सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में बाईक चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे उपचार के लिए पोड़ी उपरोड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया है. हादसे को अंजाम देने के बाद स्कार्पियों चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया है. जिसके खिलाफ पुलिस ने अपराध कायम कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बांगो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गुरसियां निवासी अर्जुन सिंह 23 वर्ष व पंचम सिंह 45 वर्ष बाईक क्रमांक सीजी 04 डीयू 6211 पर सवार होकर कटघोरा जाने के नाम से निकले थे. सुबह लगभग 10.30 बजे वे पोड़ी स्थित फारेस्ट कार्यालय के समीप शर्मा ढाबा के पास पहुंचे हुए थे. जहां विपरित दिशा से आ रही स्कार्पियों क्रमांक सीजी 12 एल9988 के चालक ने सामने से जोरदार ठोकर मार दी. इस हादसे में अर्जुन सिंह व पंचम सिंह को गंभीर रूप से चोट आई थी. जिन्हें उपचार के लिए पोड़ी उपरोड़ा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान अर्जुन सिंह की मौत हो गई. वहीं पंचम सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है.


हादसे के बाद स्कार्पियों चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है. स्थानीय लोगों द्वारा दुर्घटना की सूचना बांगो पुलिस को दी गई. इस आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा साथ ही दुर्घटना कारित वाहन को जप्त कर लिया. आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस ने धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम कर लिया है. वहीं पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!