कोरबा: शहादत को नमन

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शहीद दिवस के अवसर पर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में शहीद दिवस का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के रणभूमि में जान न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को शहादत को नमन किया गया. कार्यक्रम की शुरूआत पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में स्थापित शहीद स्मारक पर श्रद्घा सुमन अर्पित की गयी.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों द्वारा शहीदों के परिजनों को श्रीफल व शॉल भेंटकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से कोरबा सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, जिलाधीश रीनाबाबा साहब कंगाले, पुलिस अधीक्षक अमरेश कुमार मिश्रा, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल, कटघोरा विधायक लखनलाल देवांगन सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारी तथा पुलिस के अधिकारी तथा जवान उपस्थित थे.


एसपी ने सुनी परिजनों की समस्या
शहीद दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान एसपी अमरेश मिश्रा से शहीद के परिजनों ने अपनी समस्या गिनाई. देश के लिए जवान बेटे को खो देने के बाद उन्हें किस तरह की परेशानी होती है इस मामले को एसपी मिश्रा ने गंभीरता के सुना. उन्होंने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि पांच से दस दिनों के भीतर सभी की समस्याएं निराकरण की जाएगी. शहीद के किसी भी परिजन को समस्या नहीं होगी. दिगर जिले के लटके मामलों में भी पहल कर लाभ दिलाने का आश्वासन एसपी मिश्रा ने परिजनों को दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!