बहू की खुदकुशी, ससुर का हार्ट अटैक

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के बालकोनगर के बेलगरी बस्ती में बहू द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के सदमे में ससुर को हार्टअटैक आया. जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर बहू व ससुर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल बालको थाना अंतर्गत बेलगरी बस्ती में रामप्रसाद देवांगन 23 वर्ष निवास करता है. हाजिरी मजदूरी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता है. दो माह पूर्व ही रामप्रसाद देवांगन का विवाह झारखंड निवासी अंजू देवांगन 20 वर्ष के साथ हुआ था. शनिवार शाम 4.30 बजे उसकी पत्नी अंजू देवांगन ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. रविवार सुबह इसी सदमे में मृतका के ससुर सीताराम देवांगन 60 वर्ष को अचानक सीने में दर्द हुआ. परिजन उसे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उपचार के दौरान सीताराम की मौत हो गई.


परिवार में बहू व ससुर की मौत की घटना से शोक का माहौल व्याप्त हो गया है. बेलगरी बस्ती में भी लोग इस घटना से स्तब्ध है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अंजू देवांगन ने किन कारणों को लेकर खुदकुशी की है. घटना की सूचना उसके मायके पक्ष को भी दे दी गई है. जिनके कोरबा पहुंचने के बाद मामला स्पष्ट होगा. बताया जाता है कि शनिवार शाम अंजू देवांगन के फांसी लगा लेने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. खासकर ससुर सीताराम को इससे काफी सदमा लगा था. जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई. बालको पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवेचना शुरू कर दी है. पुलिस विवेचना के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!