छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ हत्या: शराब ठेकेदार के गुर्गे अरेस्ट

बिलासपुर | संवाददाता: हत्या के आरोप में शराब ठेकेदार के 4 गुर्गे गिरफ्तार कर लिये गये हैं. हत्या का मामला कोटा का 14 मार्च का है. पुलिस ने हत्या के आरोप में शराब ठेकेदार के मैनेजर राकेश सिंह, दो पंडे राहुल कुमार गुप्ता तथा जनबिन्दु सिंह एवं ड्राइवर जोइदा खूंटे को गिरफ्तार कर लिया है. इन्होंने अवैध शराब बेचने का विरोध करने वाले कोटा के 32 वर्षीय फेगूराम माको को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला था.

अवैध शराब का विरोध करने वाले कुछ युवकों को वहां के शराब दुकान के मैनेजर के नेतृत्व में पंडों ने इतना पीटा कि बाद में उनमें से एक की मौत 17 मार्च को सिम्स अस्पताल में हो गई.

कोटा क्षेत्र का युवक फागू राम तथा कई ग्रामीण इलाके में अवैध शराब की बिक्री का विरोध करते रहे हैं. इसको लेकर उनका शराब ठेकेदार के मौनेजर तथा पंडों से विवाद भी हो चुका है. होली के दूसरे दिन सुबह के 9 बजे शराब दुकान का मैनेजर राकेश सिंह अपने साथ कुछ पंडों को लेकर चौक पहुंचा. वहीं पहुंचकर उन लोगों ने फागू राम, बबलू, राजकुमार और राम प्रसाद को डंडे से पीटना शुरु कर दिया. बाकी तो भाग गये परन्तु भागू राम उनसे न बच सका.

भागू राम को शराब ठेकेदार के गुर्गो ने इतना पीटा कि वह घायल हो गया. उसे गांव वालों ने घायल अवस्था में लाकर बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसकी शिकायत कोटा पुलिस को की गई. पुलिस ने शराब दुकान के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. डंडे से पड़ी मार से घायल भागू राम की शुक्रवार को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में मौत हो गई है.

error: Content is protected !!