ईई अग्रवाल के खिलाफ नया मामला

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के खारंग के ईई आलोक अग्रवाल के खिलाफ बुधवार को नई जांच शुरु हो गयी है. सूत्रो की खबर के अनुसार 07 दिसंबर, रविवार, अवकाश दिवस आलोक अग्रवाल ने अपनी पदोन्नति के लिए जांच आदि से संबंधित विवादास्पद दस्तावेजों को गायब करने षडयंत्रपूर्वक मंत्रालय में गए थे. इसकी लिखित शिकायत होने पर, सचिव जलसंसाधन विभाग ने पूरे मामले की पुष्टि के लिए सीसीटीवी के रिकार्ड की जाँच आदि के लिए निर्देशित किया है.

गौरतलब है कि मंगलवार को एंटी करप्शन ब्यूरो तथा आर्थिक अपराध शाखा की सबसे बड़ी कार्यवाही सिंचाई विभाग के एक्सक्यूटिव इंजिनियर खारंग जलाशय संभाग के आलोक अग्रवाल के घर हुई रेड में रूप में सामने आया था. मंगलवार की सुबह चीफ इंजिनियर वैष्णव जी के घर से निकलते ही आलोक अग्रवाल को टीम नें धर दबोचा गया था. आलोक अग्रवाल के पास अलग-अलग लिफ़ाफ़े में मौके पर डेढ़ लाख रुपये बरामद किये गये थे.


आलोक अग्रवाल के विश्वनीय सब इंजिनियर अबरार बेग के घर से उनके 2 करोड़ रुपये 4 बैग में एंटी करप्शन ब्यूरो तथा आर्थिक अपराध शाखा को मिले. वहीं, आलोक अग्रवाल के दुसरे सब इंजिनियर जीआर देवांगन से आलोक अग्रवाल का ही 60 लाख रुपये बरामद किया गया.

जूसरी तरफ, सब इंजीनियर विजय सिंह ठाकुर के घर से 23 लाख रुपये बरामद किये गये. आलोक अग्रवाल के भाई पवन अग्रवाल के नाम से बेनामी संपत्ति मिली है.

उधर, जलसंसाधन खारंग संभाग बिलासपुर कार्यालय में एंटी करप्शन ब्यूरो तथा आर्थिक अपराध शाखा की टीम की जांच पड़ताल बुधवार सुबह से चल रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!