रायपुर

छत्तीसगढ़: रेव पार्टी पर छापा

रायपुर | समाचार डेस्क: राजधानी रायपुर में शनिवार देर रात पुलिस ने एक होटल में छापा मारा. पुलिस को जानकारी मिली थी कि वीआईपी रोड स्थित एक होटल में रेव पार्टी चल रही है. रात को दो बजे जब पुलिस वहां पहुंची तो पार्टी खत्म हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में ड्रग्स की सप्लाई भी की गई थी. रेव पार्टी में कुछ यूक्रेन से आई युवतियों को भी शामिल किया गया था. कुछ विदेशी लड़कियां उसी होटल में ही रुकी हुई हैं. होटल के परिसर में दिल्ली की रजिस्टर्ड चार गाड़िया मिली हैं.

रेव पार्टी में करीब सौ लोगों को बुलाया गया था. पार्टी रात के दो बजे तक चली. जिसमें विदेशी धुन पर डीजे बजाया गया था. रेव पार्टी में सुरा, सुंदरी और ड्रग्स के संयोग को संदिग्ध माना जा रहा है.

पुलिस को मौके पर जो सबूत मिले हैं उससे शक हो रहा है कि वहां पर कुछ गड़बड़ चल रहा था जो ठीक पुलिस के आने पहले बंद कर दिया गया तथा पार्टी खत्म कर दी गई.

पुलिस को परिसर में कुछ लोग शराब पीते नज़र आये. पुलिस होटल के प्रबंधन तथा रेव पार्टी के इंतजाम करने वाली इवेंट कंपनी से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि रात दस बजे के बाद ऐसी किसी पार्टी में शराब परोसने की मनाही होती है. उल्लेखनीय है कि राजधानी रायपुर में बढ़ते अपराध के ग्राफ को देखते हुये पुलिस सतर्क हो गई है.

error: Content is protected !!